क्या भाजपा की मुराद मादीपुर में होगी पूरी ?

0
45

चुनावी डेस्क- जब देश में चुनाव आता है. तब जनता के सामने नेता नतमस्तक होते है. हर वादे को जल्द से जल्द पूरा करने का आश्वासन देते है. लेकिन अगले साढे चार साल मौन धारण कर लेते है. फिर आखरी 6 महीने में अपना पिटारा खोल देते है. साम-दाम-दंड-भेद की नीति अपनाकर मुफ्त में और फ्री में कई योजनाएं शुरू करने की मुनादी करते है.

 

दिल्ली में अरविंद केजरीवाल बिजली, पानी फ्री में देने का ऐलान कर चुके है. किसी भी तरह सत्ता में फिर से वापसी के लिए आम आदमी पार्टी अपना हर दाव खुलकर खेल रही है. लेकिन यह कितना कारगर होगा यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा.

 

राजनीतिक विश्लेषकों का कहना है. दिल्ली में इस बार अरविंद केजरीवाल की राह आसान नहीं होगी. क्योंकि हाल ही में अन्ना हजारे ने एक टिप्पणी अरविंद केजरीवाल पर की है. जिसके चलते सहानुभूति का वोट बैंक अरविंद केजरीवाल का कम हो गया है. जो वोटर अन्ना से प्रभावित होकर अरविंद से जुड़े थे. वह अब अरविंद को बाय-बाय करते नजर आ रहे है.

 

गौरतलब है कि बीते दिनों अन्ना हजारे ने टिप्पणी कि “मैंने मेरे जीवन में अरविंद केजरीवाल से बुरा आदमी नहीं देखा है” वहीं केजरीवाल की पुरानी सहयोगी भी अब उनका साथ छोड़ चुके है. उन्हें पार्टी से बाहर निकाला जा चुका है. ऐसे में इस बार मादीपुर विधानसभा विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी की मुराद पूरी हो सकती है. खैर, 11 फरवरी के नतीजे चौंकाने वाले होंगे.

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here