सुल्तानपुर माजरा मे भाजपा के बढ़ते समर्थन ने उड़ाई आम आदमी पार्टी की नींद !

0
22

चुनावी डेस्क- चुनाव और क्रिकेट के मैच में एक बात खास है। आखिरी बॉल तक और आखिरी मतदान होने तक यह तय नहीं हो पाता कि कौन जीतेगा और कौन हार जाएगा। क्योंकि कई दफा पावरप्ले का दौर आता है, तो कई बार सुपर ओवर भी हो जाता है। वही दिल्ली में इस बार यही लग रहा है। आखिरी पावर प्ले में बीजेपी लीड बना रही है, ऐसा दिल्ली का माहौल देखकर लगता है।

दिल्ली की 12 आरक्षित सीटों में से एक सुल्तानपुर माजरा में वोटरों में जिस तरीके का रोष आम आदमी पार्टी को लेकर सामने आया है। स्थानीय विधायक को जिस तरीके से बीते 5 साल में बार बार विरोध का सामना करना पड़ा है। सड़क पानी सीवरेज की समस्या को लेकर दों-चार होती मंगोलपुरी कि जनता बदलाव के मूढ़ में है।

सियासी जानकारों का कहना है, जिस तरह से फरवरी के शुरू होते ही शाहीनबाग से आहत और परेशान दिल्ली में मुफ्त के लिए वोट करने वालो का सुरक्षा और पांच साल कि दुर्दशा देख कर आप से मोह भंग हो गया है।वही दुसरी ओर बीजेपी कि आक्रामक रणनीति, मोदी सहित तमाम दिग्गजों का ताबड़तोड़ प्रचार, लाजवाब बूथमैनेजमेंट बीजेपी को दिल्ली फतह करवा सकता है।

बहरहाल चुनाव के आखिरी हफ्ते में आप को भारी नुकसान होता हुआ नजर आ रहा है। वही बीजेपी कि रणनीति कारगर नजर आ रही है।ऐसे में मतदान का दिन बेहद महत्वपूर्ण है। इस बार वोटिंग प्रतिशत बढ़ने कि पूरी संभावना है।बढ़ता मतदान प्रतिशत बीजेपी के पाले में जा सकता है। 11 फरवरी को नतीजे आऐगें, जिनका सबको बेसब्री से इंतज़ार है।

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here