12- मादीपुर में त्रिकोणीय मुकाबले में लग सकती है भाजपा की नैय्या पार

0
151

चुनावी डेस्क- राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली इन दिनों विधानसभा चुनाव की चकाचौंध से सराबोर है. आम आदमी पार्टी, बीजेपी, कांग्रेस लगातार अपनी जीत के लिए लामबंदी करने में जुटी है. इस बार का विधानसभा चुनाव आम आदमी पार्टी के लिए आसान नहीं होगा. क्योंकि पब्लिक इस बार आम आदमी पार्टी के 5 साल के रिपोर्ट कार्ड को भी ध्यान में रखेगी.

 

दिल्ली की हाई प्रोफाइल सीट मादीपुर वैसे तो आरक्षित सीट है. पिछली बार मादीपुर से आम आदमी पार्टी के गिरीश सोनी ने जीत हासिल की थी. तो वहीं बीजेपी ने अपने 2015 के उम्मीदवार सांखला को फिर से मैदान में उतारा कांग्रेस है. कांग्रेस दूर-दूर तक भी दौड़ में नहीं दिख रही है. पर फिर भी गाहे-बगाहे त्रिकोणीय मुकाबले के पूरे आसार है.

 

मादीपुर में गलियों में सड़कें, सीवरेज, साफ पानी और शुद्ध हवा का बुनियादी मुद्दा है. फौरी तौर पर केजरीवाल की 5 साल की सरकार विकास के मामले में मादीपुर इलाके में कमजोर साबित हुई है. जिसका फायदा सीधे तौर पर बीजेपी को मिल रहा है. मादीपुर में बीजेपी और आम आदमी पार्टी के बीच कड़ा मुकाबला है. ऐसे में नरेंद्र मोदी के अनाधिकृत कॉलोनियों के अधिकृत करने के फैसले से भाजपा को बढ़त मिल सकती है. ऐसे में केजरीवाल के फिर से दिल्ली फतेह का सपना अधूरा रह सकता है

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here