अंबेडकर नगर मे दिख रहा है भाजपा का जलवा

0
20

चुनावी डेस्क- दिल्ली का 2020 विधानसभा चुनाव आम आदमी पार्टी,भाजपा, कांग्रेस के लिए नाक का सवाल बना हुआ है। क्योंकि हर दल दिल्ली में अपनी सत्ता चाहता है। इसीलिए तमाम राजनीतिक दल साम,दाम, दंड, भेद लगाकर किसी भी तरह दिल्ली फतह करना चाहते है।

लिहाजा अंबेडकर नगर सीट कि बात करें।यह सीट दिल्ली कि सत्तर सीटों में से आरक्षित बारह सीटों में से एक है।अंबेडकर नगर में जब आप घूमेंगे तो आप आश्चर्यचकित हो जाऐगे। हर घर में गंदे और जहरीले पानी का नल आता है। जहां टैंकर से पानी आता है। वहां टैंकर माफियाओं कि दबंगई और मनमर्जी से आमजन परेशान है। सीवरेज, टूटी पडी सड़कों, आऐ दिन के जाम, जानलेवा प्रदूषण के बारे में तो पूछो ही मत।क्योंकि ना केजरीवाल सरकार सुनती और ना ही स्थानीय विधायक सुनते है।

दिल्ली कि सियासत को करीब से समझने वाले कहते है।पांच साल कि आप सरकार कि नाकामी और स्थानीय विधायक का भारी विरोध के चलते। हालिया शाहीनबाग के भड़ाफोड़ ने आप को दौड़ से बाहर कर दिया है। वही भाजपा एक मजबूत विकल्प के तौर पर उभरी है। ऐसे में अंबेडकर नगर सीट सीधे सीधे भाजपा के हिस्से में आ सकती है।खैर, इसका असल परिणाम तो ग्यारह फरवरी को आऐंगे।

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here