जानकार कह रहे हैं भाजपा बवाना ले गई, जानिए क्यों

0
20

चुनावी डेस्क- जनवरी से ही दिल्ली विधानसभा चुनाव का प्रचार शुरू हो गया था। भाजपा से लेकर आम आदमी पार्टी और कांग्रेस ने भी अपने स्टार प्रचारकों के दम पर जीत के लिए पूरा दम लगाया है। अब आगामी 8 तारीख को मतदान होना और आखिरी 2 दिनों में जो माहौल बनता है।वही जीत की इबारत लिखता है।

 

बवाना में अब भाजपा बढ़त बनाते हुई दिख रही है। क्योंकि दिल्ली का चुनाव राष्ट्रवाद का चुनाव बन गया है। शाहीन बाग बनाम राष्ट्रवाद इस मुद्दे के दम पर जहां गृह मंत्री अमित शाह डोर टू डोर बीजेपी का कैंपेन कर रहे है। उसके चलते अचानक से बीजेपी का ग्राफ दिल्ली में बड़ा है। वहीं केजरीवाल के मुफ्त के वादों की काट भी बीजेपी ने खोज ली है। लिहाजा दिल्ली के लोग सुरक्षा चाहते है। मुफ्त का नहीं अब इस विचार के साथ मतदान होगा ऐसा लगता है।

 

सियासी जानकारों का कहना है। दिल्ली के चुनाव में अचानक से बीजेपी लीड बनाती हुई दिख रही है। क्योंकि शाहीन बाग के पॉलिटिकल ड्रामे का जैसे ही भंडाफोड़ हुआ है। केजरीवाल एकदम से गर्त में चले गए है। अब तो ऐसा लगता है, कि नई दिल्ली में भी केजरीवाल अपनी सीट नहीं बचा पा रहे है। यही वजह है कि आखिर के 5 दिनों में वह नई दिल्ली में ही प्रचार में जुटे है। बाकी सीटों पर ध्यान ही नहीं दे रहे है। इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि केजरीवाल को हार का कितना डर हो गया है।

 

आगामी 8 तारीख को दिल्ली में मतदान होना है। 11 तारीख को नतीजे आएंगे इस बार के चुनाव से एक बात तय है। अब तक का सबसे घमासान चुनाव इस बार होगा। इससे कोई इनकार नहीं कर सकता। खैर, नतीजों का इंतजार रहेगा।

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here